सैक्स की भूखी हसीना करती थी ये रौंगटे खड़े करने वाला गंदा काम..!!

कैलिफोर्निया:  इसमें कोई शक नहीं है कि लोग सैक्स के प्रति आकर्षित होते हैं और शारीरिक संतुष्टि के लिए वे कई तरह के उपाय करते हैं, लेकिन कुछ लोगों में सैक्स के प्रति ऐसी लत पैदा हो जाती है कि वे अपराध करने से भी नहीं चूकते हैं। आपने कभी मृत लोगों के साथ सैक्स करने की घटना के बारे में नहीं सुना होगा, वो भी एक खूबसूरत लड़की के द्वारा। जी, हां, ऐसे ही एक मामले में एक बेहद खूबसूरत लड़की फिलहाल अमरीका के कैलिफोर्निया राज्य में जेल में बंद है और जल्द ही कोर्ट में उसकी सजा का फैसला होने वाला है।
अभी क्लिक करे
अमेरिकी पुलिस ने खूबसूरत जुआना को इन घिनौने काम के लिए गिरफ्तार किया था। पुलिस के सामने उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया। जुआना का कहना है कि उसे लोगों को मारकर उनकी लाश के साथ सैक्स करने में मजा आता है। इतना ही नहीं, लोगों के मारने के बाद वह मृत शरीर से खून निकालकर नहाती भी थी और कभी-कभी उसे पी भी जाती है।
जुआना का जन्म मेक्सिको में हुआ था। बचपन से ही उसे शराब और धूम्रपान की लत लग गई थी। जुआना जब मात्र 15 साल की थी, तभी वह गर्भवती हो गई। जुआना से शारीरिक संबंध बनाने वाला पार्टनर उससे उम्र में करीब 20 साल बड़ा था। कम उम्र में भी जुआना मां भी बन गई, लेकिन बच्चे के पालन-पोषण के लिए उसके पास पैसा नहीं थी।
आर्थिक तंगी के चलते उसने वेश्यावृत्ति का पेशा अपना लिया। इसके अलावा वह नशीली दवाओं और ड्रग्स बेचने के गोरखधंधे में भी जुड़ गई। जुआना धीरे-धीरे अपराध के भंवरजाल में ऐसी फंसी कि उससे फिर निकल नहीं पाई। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जुआना को सैक्स की ऐसी लत लग गई कि वह इसके लिए कई लोगों की हत्या कर चुकी है