एक राजकुमारी सात लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाते पकड़ा

ब्रिटेन के एक अखबार फाइनेंशियल टाइम्‍स के मुताबिक, कतर की राजकुमारी शेख सल्वा काे लंदन के एक होटल में सात लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए रंगे हाथाें पकड़ा गया है। अखबार का कहना है कि यह खबर दबाने के लिए कतर दूतावास ने 50 करोड़ यूरो घूस की भी पेशकश की थी, लेकिन अखबार ने रिश्वत न लेते हुए खबर छापने का फैसला किया। 

खबर के अनुसार, ब्रिटेन की सुरक्षा एजेंसी एमआई6 और स्‍कॉटलैंड यार्ड ने मिलकर राजकुमारी को पकड़ा था। पूछताछ में उन्‍होंने खुद को कतर के शाही परिवार की सदस्‍य बताया और कहा कि उनका इरादा कतर की इज्‍जत को नुकसान पहुंचाने का नहीं था और न ही ब्रिटिश कानून के तहत उन्‍होंने कोई गलत काम किया है। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने उन्‍हें बताया कि ब्रिटेन में आपराधिक रिकॉर्ड वाले व्‍यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाना गैरकानूनी है।

एमआई6 और स्‍कॉटलैंड यार्ड को सेक्‍स रैकेट से जुड़ी कई शिकायतें मिली थीं, जिसके बाद उन्हाेंने छापेमारी में कतर के शाह की सौतेली बहन काे सात यूरोपीय लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाते पकड़ा। अखबार का कहना है कि जब स्‍कॉटलैंड यार्ड के अफसरों ने लड़की का आईडी कार्ड देखा तो वे भी हैरान रह गए।

बताया जा रहा है कि कतर की राजकुमारी ने अपने सऊदी दलाल से इस बार एक साथ सात लोगों को लाने के लिए कहा था। उन्‍होंने दलाल से पूरी रात होटल के लॉबी में ही रुकने के लिए कहा था, ताकि मारपीट की कोई घटना न हो जाए। राजकुमारी के इस तरह के गोपनीय दौरों के दौरान मारपीट की घटनाएं हो चुकी हैं।