Crime ! सहेली के साथ मिलकर बनाया बाप का वीडियो क्लिप

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित करने वाले इस घटना में एक बेटी ने पिता पर 4 साल तक रेप करने का आरोप लगाया है। यह घटना उरई की है। गुरुवार को पीड़ि‍ता अपनी ही वीडि‍यो क्लिप लेकर थाने पहुंच गई और जो दर्दनाक आपबीती बताई, उसे सुनकर पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया।

Advertisement


सहेली के साथ मिलकर बनाया क्लिप
पिता को रंगे हाथों पकड़वाने के लिए पीड़ि‍ता ने अपनी फ्रेंड के साथ मिलकर एक प्लान बनाया। गुरुवार को घर में उसकी मां और बहन नहीं थी। इसी दौरान पिता ने मौका देखकर उसे परेशान करना शुरू कर दिया। इसी बीच पीड़ि‍ता ने पास में ही रहने वाली अपनी फ्रेंड को मैसेज कर बुला लिया। पहले से ही बनाए गए प्लान के अनुसार, उसने कमरे की एक खिड़की थोड़ी खुली छोड़ दी। छात्रा ने अपनी फ्रेंड से इसी जगह से मोबाइल से वीडियो क्लिप बनवा लिया। उसने ये क्लिप ले ली और पुलिस के पास इसे लेकर पहुंच गई। पुलिस ने बेटी से रेप के आरोप में पिता को अरेस्ट कर लिया। उरई सीओ जंगबहादुर ने बताया कि क्लिप से घटना की पुष्टि हो गई है। लड़की की उम्र 18 से कम बताई जा रही है, फिर भी सही उम्र का पता मेडिकल चेकअप के बाद होगा।

क्लिप देने से पहले पीड़ि‍ता ने पुलिसवालों के सामने रखी शर्त
पीड़िता ने बताया कि उसने पिता की गंदी हरकतें सामने लाने के लिए क्लिप बनवाई। उसने पुलिस को वीडियो तब दिया जब उसकी यह शर्त मान ली गई कि वीडियो बनाने वाली सहेली का नाम, पता कुछ भी नहीं पूछा जाएगा। छात्रा के अनुसार, वह नहीं चाहती कि उसके कारण उसकी सहेली किसी मामले में फंसे।

4 साल से हो रहा था रेप
मामला उरई शहर के बघौरा मोहल्ले का है। पीड़ि‍ता बीएससी फाइनल ईयर की स्टूडेंट है। वह नर्सिंग की कोचिंग भी कर रही थी। उसके अनुसार, पिता उसके साथ 4 साल से रेप कर रहा था। बाप को जब भी मौका मिलता वह उसके साथ रेप करता।

मां को बताया तो डांटकर करा दिया चुप 
पीड़िता के अनुसार, वह इतनी छोटी थी कि बाप की गंदी हरकतों का विरोध नहीं कर सकी। परेशान होकर उसने कई बार यह बात अपनी मां और बहन को बताई, लेकिन हमेशा उन्होंने उसे ही डांटकर चुप करा दिया। उन्होंने कहा कि तुम्हारा किसी लड़के से कोई चक्कर है, इसलिए सीधे पिता को परेशान करना चाहती हो।

बाइक सिखाने के बहाने ट्यूबवेल पर किया रेप
पीड़ि‍ता ने बताया कि बाप की काली करतूतें बचपन में ही शुरू हो गई थी। पीड़िता ने बताया कि जब व‍ह 13-14 साल की थी तो बाप एक बार उसे बाइक सिखाने के बहाने घर से दूर ले गया। सुनसान जगह पर स्थित एक ट्यूबवेल के पास बाइक रोकी और गलत हरकतें करना शुरू किया। यह पहला मौका था जब बाप के रूप में किसी व्यक्ति ने उसे इस तरह से छुआ था। गुरुवार की रात जब आरोपी पिता को लेकर पुलिस थाने पहुंची तो पीड़ि‍ता और उसकी मां ने उसे चप्पल से पीटा।

उसे गोली मार दो, पति की पैरवी नहीं करूंगी
पीड़ि‍ता की मां ने कहा कि ऐसे पति को गोली मार देनी चाहिए। उसे ऐसा सुहाग नहीं चाहिए। पत्नी ने कहा कि मैं पति के मामले की कोई पैरवी नहीं करूंगी। उसे दुख है कि उसका पति उसी की पैदा की हुई बेटी से रेप जैसी घिनौनी हरकतें करता था।

सड़क पर दी जाए फांसी
पीड़िता ने कहा कि वह नहीं चाहती कि बाप को अचानक से मार दिया जाए। उसे सबके सामने बीच सड़क पर फांसी दी जाए। इससे पहले लोग भी उसे मारें, ताकि उसे अहसास हो। रेप करने वाला बाप जेल चला गया है। वह इससे खुश है। उसे बाप से नफरत हो गई है।